फिरोजाबाद: सपा उम्मीदवार अक्षय यादव ने किया नामांकन

भाजपा को नहीं मिल रहा कोई उम्मीदवार : अक्षय यादव

फिरोजाबाद (हि.स.)। समाजवादी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार अक्षय यादव ने सोमवार को समर्थकों के साथ नामांकन किया। इस दौरान उन्होंने अपनी जीत का दावा किया तथा भाजपा पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि भाजपा को उम्मीदवार नहीं मिल रहा है।

फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा। जिसके लिए 12 अप्रैल से जिला मुख्यालय पर नामांकन प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है। सोमवार को समाजवादी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार, पूर्व सांसद अक्षय यादव अपने समर्थकों के साथ जिला मुख्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी रमेश रंजन के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

इस दौरान सपा उम्मीदवार अक्षय यादव के साथ उनके पिता, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव व राज्यसभा सांसद प्रो. रामगोपाल यादव, सपा नेता विजय आर्या, वरिष्ठ अधिवक्ता अब्दुल सलाम भी मौजूद रहे। इससे पूर्व जिला मुख्यालय के समीप स्थित सपा कार्यालय पर एक बैठक भी आयोजित हुई।

नामांकन के बाद सपा उम्मीदवार अक्षय यादव मडिया से भी रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि उन्होंने स्व. नेताजी मुलायम सिंह यादव को नमन: करने के बाद अपना नामांकन किया है। नेताजी का आशीर्वाद हमारे साथ है।

उन्होंने कहा कि वह युवाओं की नौकरी दिलाने, फिरोजाबाद का विकास करने के लिए और सबसे बड़ी बात यह है कि जो बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने जो संविधान बनाया है उसे बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे है। सपा उम्मीदवार ने कहा कि जीत तो उनकी पक्की है लेकिन जीत का मार्जन बढ़ाने के लिए हम लोग और मेहनत कर रहे है। भाजपा द्वारा अभी तक फिरोजाबाद सीट पर उम्मीदवार घोषित न करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा को कोई उम्मीदवार नहीं मिल रहा है। इसलिए अभी तक उम्मीदवार घोषित नहीं हुआ है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कहीं ऐसा न हो कि भाजपा को उम्मीदवार ही न मिले और हम अकेले चुनाव लड़ें।

कौशल/बृजनंदन

error: Content is protected !!