जानवर लेकर गए बालक की गला दबाकर हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव

शाहजहांपुर। रोजा थाना क्षेत्र के गांव पीपीरिया में शुक्रवार को जानवर लेकर खेत पर गए बालक की अज्ञात व्यक्ति ने गला दबाकर हत्या कर दी। बालक का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

रोजा थाना क्षेत्र के गांव पीपीरिया सड़क निवासी नीलेश (10) रोजाना की भांति शुक्रवार को गांव से कुछ दूर स्थित देवस्थान के पास जानवरों को चरा रहा था। कुछ समय पश्चात जब उसके परिजन देवस्थान पर पहुंचे तो नीलेश वहां नहीं था। परिजनों व ग्रामीणों ने उसकी तलाश शुरू की। दोपहर को ग्रामीणों ने देवस्थान के पास सियाराम के गन्ने के खेत में नीलेश का शव पड़ा देखा। बालक के मुंह व कान से खून निकल रहा था और उसके शरीर पर चोटों के निशान मौजूद थे। घटना से परिजनों व क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। 
 सूचना पर एसपी सिटी, क्षेत्राधिकारी व रोजा थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे। डॉग स्क्वॉयट की टीम को बुलाया गया। अधिकारियों ने परिजनों से पूछताछ की। वहीं रोजा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
परिजनों ने बताया की नीलेश के पिता की कई सालों पहले बीमारी से मौत हो गई थी। नीलेश दो बहनों व चार भाईयो में सबसे छोटा और सबका दुलारा था। खेत पर भैंस की रखवाली करते समय नीलेश की अपने बड़े भाई से फोन पर बात भी हुई थी। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है।
पुलिस अधीक्षक एस आंनद ने बताया कि बालक नौ बजे तक मौके पर देखा गया था। प्रथम दृष्टया बालक की गला दबाकर हत्या की गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। 

error: Content is protected !!