अमेठी में धान पर सियासत: कांग्रेस एमएलसी ने वाट्सएप नंबर जारी कर कहा अपनी समस्या से अवगत कराएं

अमेठी (हि.स.)। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में धान पर सियासत तेज हो गई है़। सोमवार को कांग्रेस की ओर से पार्टी के विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने एक वाट्सएप नंबर जारी किया है़। उन्होंने कहा है़ वाट्सएप नंबर पर टेक्सट संदेश भेजकर अपनी समस्या से अवगत कराएं, अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी आपकी मदद करेंगे। 

एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि बीजेपी सरकार द्वारा किसान विरोधी बिल से किसानों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसे देखते हुए अमेठी में किसानों को धान बेचने या भुगतान में समस्या से निजात दिलाने और सहायता के लिऐ अन्नदाता सहयोगी नम्बर 7754091476 जारी किया गया है़। वाट्सएप पर या टेक्सट संदेश भेजकर अपनी समस्या से अवगत कराएं अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी आपकी मदद करेंगे। 
दीपक सिंह ने कहा कि समस्या को अवगत कराते समय आप अपना नाम, क्रय केंद्र का नाम, मोबाइल नम्बर सहित भेजे जिससे आपकी सहायता की जा सके। दीपक सिंह ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा यदि किसानों को प्रताड़ित किया गया तो वह स्वयं क्रय केंद्र पर पहुंचकर धरना देंगे और समस्त प्रकरण को सदन में भी उठाएंगे। इसके संचालन के लिए अभिषेक सिंह, पंकज और फिरोज आलम के अगुवाई में 5 सदस्यीय समिति का गठन भी किया गया है। हर सेंटर पर निगरानी हेतु 5 वालिंटियर तैनात किए जाएंगे।

error: Content is protected !!