हर हाल में तोड़नी है कोरोना संक्रमण की चेन : योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 300 बेड के कोविड अस्पताल का किया उद्घाटन

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 300 बेड के कोविड अस्पताल का उद्घाटन किया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने बीएसएल लैब 3, सौ सीटेड बॉयज हॉस्टल और मेडिकल कॉलेज गेस्ट हाउस का भी लोर्कापण किया। 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज 300 कोविड अस्पताल का लोकार्पण हुआ है। इससे पहले 200 बेड का एक कोविड वार्ड था। जिसमें शुरुआत में 20 बेड का ही आईसीयू वार्ड था, बाद में इसमें 70 बेड और बढ़ाये गए। आज 100 बेड का आईसीयू और 200 बेड का आईसोलेशन वार्ड का लोकार्पण किया गया है। इससे कोरोना मरीजों के लिए बेड की कमी नहीं होगी। 


उन्होंने कहा कि पहले पूरे प्रदेश में कोविड जांच सिर्फ केजीएमयू में होती थी। फिर ट्रू नेट मशीन और एंटीजेन से जांच शुरु हुई। शुरुआत में 72 टेस्ट होते थे और आज 1 लाख 55 हज़ार टेस्ट प्रतिदिन किए जा रहे हैं। अधिक से अधिक टेस्ट को बढ़ाना और कोरोना संक्रमण को रोकना ही सरकार का उद्देश्य है। कोरोना संक्रमण की चेन को हर हाल में तोड़ना है। उसके लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। 
इस अवसर पर सांसद रवि किशन, विधायक महेंद्र पाल सिंह, विधायक विपिन सिंह, विधायक शीतल पाण्डेय, मेयर सीता राम जायसवाल, कमिश्नर, डीएम, एसएसपी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!