रोडवेज बस व कार की टक्कर में बैंक मैनेजर व उनकी पत्नी की मौत

गोंडा (एजेंसी)रोडवेज बस व कार के आमने-सामने की टक्कर में यूपी ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक व उनकी पत्नी की मौके पर मौत हो गई है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कार से दंपति को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजवाया, जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है।
मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे यूपी ग्रामीण बैंक के मैनेजर केएल गौड़ व उनकी पत्नी अपनी वैगन आर कार में सवार होकर आजमगढ़ अपने गांव से वापस गोण्डा लौट रहे थे। इसी बीच देहात कोतवाली थाना क्षेत्र खोरासा चौकी पांडे बाजार के पास तेज रफ्तार से जा रही रोडवेज बस व कार की आमने-सामने की भीषण टक्कर में कार सवार दंपति की मौत हो गई। बताया जाता है कि केएल गौड़ मुख्यालय के यूपी ग्रामीण बैंक सेमरा में कार्यरत थे। शाखा प्रबंधक के मौत की सूचना मिलते ही बैंक कर्मियों में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद दोनों शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
इस संबंध में देहात कोतवाल जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि रोडवेज और वैगन आर गाड़ी की आमने सामने की जबरदस्त टक्कर में भीषण दुर्घटना हुई है। वैगन आर सवार के. एल गौड़ व उनकी पत्नी की मौत हो गई। जिन्हें घायल अवस्था में दोनो को जिला अस्प्ताल लाया गया था, जहां पर दोनों की मृत्यु हो गई है। मौके पर से गाड़ियां हटवा दी गई हैं । बाधित आवागमन सुचारू रूप से चालू हो गया है । विधिक कार्यवाही की जा रही है । 

error: Content is protected !!