मोबाइल पर बात कर रहे युवक को डंपर ने रौंदा,मौत

जालौन। सड़क किनारे खड़े होकर मोबाइल पर बात कर रहे युवक को तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोड जाम कर दिया। 
 जालौन के खर्रा निवासी आलोक सोनी उम्र 22 वर्ष पुत्र अनिल सोनी झांसी जिला के कस्बा बामोर अपनी बहन के घर जा रहा था। सोमई हरदोई रोड पर रेलवे क्रसिंग के पास फोन आने पर वह सड़क किनारे खड़े होकर फोन पर बात करने लगा। तभी तेज गति से आ रहे डंपर ने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जाम लगा दिया। 
 उन्होंने पुलिस पर डंपर व दुर्घटना करने वाले चालक को भगाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरु कर दिया। तभी मौके पर पहुंचे एक दरोगा से परिजनों की तीखी—झोंक व धक्का मुक्की भी हो गई। परिजनों ने हंगामा करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया। माहौल बिगड़ता देख दरोगा ने इसकी सूचना थाना प्रभारी कमलेश कुमार को दी। 
 उन्होंने आला अधिकारियों को घटना के बारे में जानकारी दी। तत्काल कोटरा, जालौन, कदौरा, डकोर, नदीगांव तथा महिला थाना प्रभारी सहित एसडीएम सत्येंद्र सिंह तथा सीओ ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। अधिकारियों ने परिजनों को डंपर चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। तब जाकर परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जाने दिया।

error: Content is protected !!