मोदी सरकार के कल्याणकारी फैसलों को जन-जन तक पहुंचाएं कार्यकर्ता: नड्डा

– भाजपा ने हरियाणा के छह जिलों में कार्यालय खोले
– पार्टी कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए कार्यालय जरूरी: मनोहर लाल


चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार ने अपने छह साल के कार्यकाल के दौरान कई महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वे केंद्र व राज्य सरकारों द्वारा जनहित में लिए गए फैसलों को जन-जन तक पहुंचाते हुए लोगों को पार्टी के साथ जोड़ें।
नड्डा बुधवार को हरियाणा में भाजपा के छह पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन करने के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने दिल्ली से ही भारतीय जनता पार्टी द्वारा हरियाणा के हिसार, सोनीपत, फतेहाबाद, नूंह, रेवाड़ी और पलवल में बनाए गए कार्यालयों का उद्घाटन किया। इस अवसर पर नड्डा ने कहा कि कोरोना संकट से निपटने के लिए मोदी सरकार ने लॉकडाउन करके जो ऐतिहासिक फैसला लिया है, उसे दुनिया के कई देशों ने सराहा है।जेपी नड्डा ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान सरकार ने कोरोना से निपटने के साधन जुटाने का काम किया है। आज देश में केवल कोरोना का उपचार करने वाले 12.50 लाख अस्पताल चल रहे हैं और रोजाना पांच लाख टेस्ट हो रहे हैं। इसके अलावा साढ़े चार लाख पीपीई किट का निर्माण किया जा रहा है।हरियाणा सरकार द्वारा कोरोना से निपटने के लिए किए गए प्रयासों की सराहना करते हुए नड्डा ने कहा कि आज हरियाणा ही नहीं देश से विपक्ष का पूरी तरह सफाया हो चुका है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने, सीएए जैसे कई महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं। अब वर्षों से लंबित अयोध्या में राम मंदिर निर्माण शुरू होने जा रहा है। हरियाणा सरकार की पीठ थपथपाते हुए नड्डा ने कहा कि मनोहर सरकार ने सही मायने में आपदा को अवसर में बदलने का काम किया है।

समारोह की अध्यक्षता करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि संगठन के कामकाज को धार देने के लिए कार्यालय का होना अनिवार्य है। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृहमंत्री अमित शाह ने जो लक्ष्य कार्यकर्ताओं को दिया था आज हरियाणा ने उसे पूरा करने की दिशा में अपना कदम बढ़ाया है। कार्यालय में संगठन बेहतर तरीके से चलता है और संगठन की नीतियां बनती हैं। कार्यालय के बगैर कुछ नहीं कर सकते।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश के 22 जिलों में अपने कार्यालय स्थापित करने का फैसला किया है। जिसके चलते छह कार्यालयों की स्थापना कर दी गई है। दिसंबर माह तक छह और कार्यालयों की स्थापना का काम पूरा हो जाएगा। इस अवसर पर भाजपा प्रभारी अनिल जैन के अलावा कई केंद्रीय व हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मौजूद थे।

error: Content is protected !!