मुठभेड़ में पुलिस की गोली से बदमाश घायल, चार गिरफ्तार

लखनऊ(एजेंसी)। आलमबाग पुलिस की गुरुवार की रात को बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। इसमें एक बदमाश घायल हो गया। इस दौरान पुलिस ने घायल बदमाश समेत चार अपराधियों को दबोचा। इनके पास से अवैध असलहा बरामद हुआ है। मौके पर जॉइंट कमिश्नर नवीन अरोरा, डीसीपी सेंट्रल  दिनेश सिंह पहुंचे। 

ज्वॉइंट कमिश्नर नवीन अरोरा ने बताया कि अलामबाग पुलिस को सूचना मिली कि कुछ युवक लूट की योजना बना रहे हैं। इसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया। खुद को घिरा पाकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। वहीं पुलिस ने उसके तीन अन्य साथियों को पकड़ लिया। 

पुलिस की गोली से घायल युवक की पहचान मड़ियाव का रहने वाला विशाल और पकड़े गए उसके साथी गोमतीनगर निवासी पवन तिवारी, मुना मिश्र उर्फ अनुज और हापुड़ निवासी मोहित चौधरी के रुप में हुई है। चारों अपराधी चोरी डकैती जैसे मामलों में वांछित और इनके खिलाफ कई थानों में अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। 

ज्वॉइंट कमिश्नर ने बताया कि पुलिस कमिश्नर की ओर से मुठभेड़ में शामिल टीम को उत्साहवर्धन के लिए 25 हजार रुपये का नगद इनाम देने की ऐलान किया गया है। 

error: Content is protected !!