बेरोजगारी के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं ने निकाली पदयात्रा, रोकने पर हुए नाराज

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून-व्यवस्था और बेरोजगारी के खिलाफ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हल्लाबोल अंदाज में सड़क पर उतरने लगे हैं। 
बुधवार देर शाम बेरोजगारी के खिलाफ मोमबत्ती, टार्च और मोबाइल की लाइट जलाकर विरोध प्रदर्शन के बाद गुरूवार को भी कार्यकर्ताओं ने बीएचयू के छित्तूपुर गेट से पदयात्रा निकाली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुरूधाम स्थित संसदीय कार्यालय में ज्ञापन देने जा रहे कार्यकर्ताओं को फोर्स ने लंका चौराहे पर ही रोक लिया। इससे नाराज कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन ,नारेबाजी के बाद पुलिस को अपना ज्ञापन सौंप लिया। पुलिस अफसरों ने आश्वासन दिया कि उनका ज्ञापन प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय तक पहुंचा दिया जायेगा।
प्रदर्शन में शामिल दिनेश पटेल और अंकित राय ने बताया कि प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ पदयात्रा निकाल कर हमलोग प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय में ज्ञापन देने जा रहे थे। पुलिस प्रशासन ने हमें रोक कर जनता के आवाज को दबाना चाहा है। अन्य कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया ​कि प्रदेश ​ही नही पूरे देश में कानून व्‍यवस्‍था बिगड़ गई है। प्रदर्शन में कार्यकर्ता सरकार विरोधी पोस्टर और बैनर पूरे रास्ते लहराते रहे।

error: Content is protected !!