फिरोजाबाद: पुलिस के सहयोग से चोरी की मोटर साईकिलें बेचने वाले चार शातिर गिरफ्तार

फिरोजाबाद (हि.स.)। एसओजी, सर्विलांस टीम व थाना पचोखरा पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही में गुरूवार की रात्रि अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गैंग के चार शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 11 मोटर साइकिल बरामद की हैं। चोरी की मोटर साईकिल बेचनें में पुलिसकर्मी अभियुक्तों का साथ देते थे। पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर इन्हें जेल भेजा है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि एसओजी प्रभारी के के तिवारी, सर्विलांस प्रभारी अरूण कुमारा त्यागी ने थाना प्रभारी पचोखरा अजय कुमार चक व पुलिस टीम के साथ गुरूवार की रात्रि सूचना पर चार अभियुक्तो गौतम कुमार पुत्र राकेश, राहुल कुमार पुत्र नौबत सिंह, रजत कुमार पुत्र नौबत सिंह निवासीगण देवखेड़ा थाना पचोखरा व संतोष कुमार निवासी अम्बेडकर पार्क के सामने कस्बा व थाना पचोखरा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की चोरी की चार मोटर साईकिल बरामद की है। इसके साथ ही इन अभियुक्तों की निशानदेही पर देवखेड़ा रोड़ पर खाली पड़े मकान से सात अन्य मोटरसाइकिल बरामद की है। जिन्हें अभियुक्तों द्वारा बेचने के लिए ले जाया जा रहा था।

एसएसपी ने बताया कि कि पूछताछ के दौरान अभियुक्त गौरव ने बताया कि यह सभी मोटरसाइकिल चोरी की है। हम मोटरसाइकिल चोरी करके उसकी नम्बर प्लेट बदल देते हैं व इन्हें कम कीमत पर राह चलते लोगों को बेच देते हैं और जो रकम मिलती है उसे आपस में बांट लेते हैं। यह मोटरसाइकिल अलग अलग जनपदों व अन्य राज्यों से चोरी की हुई है। अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि चोरी की मोटरसाइकिलों को बेचने में थाना पचोखरा पर पूर्व में तैनात रहे आरक्षी दलवीर सिंह, आरक्षी सुरेन्द्र सिंह व इस समय तैनात आरक्षी प्रवीन से हमारा परिचय होने के कारण हम लोग लाभ का लालच देकर इनके माध्यम से मोटरसाइकिल बेचते थे।

error: Content is protected !!