अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का भतीजा मुम्बई से गिरफ्तार

– फर्जी कागजातों के सहारे जमीन हथियाने का आरोप

– शहर कोतवाली में डाॅन के भतीजा समेत तीन के खिलाफ दर्ज है मुकदमा

आजमगढ़ (हि.स.)। अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भतीजे को एसओजी टीम ने मुम्बई से गिरफ्तार किया है। उसे आजमगढ़ लाकर टीम पूछताछ की कवायद में भी जुटी है। शहर कोतवाली में गुरुवार को उसके खिलाफ फर्जीवाड़ा कर जमीन कब्जा करने व रंगदारी मांगने की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके अलावा दो अन्य लोग भी नामजद किए गए थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

शहर के चकला पहाड़पुर निवासिनी शबाना परवीन ने गुरुवार को शहर कोतवाली में तहरीर दी। इसमें उन्होंने बताया था कि उसके पति आदिल शेख के निधन के बाद वह इस्टर्न डिस्टीब्यूटर का सारा कारोबार देख रही हैं। निधन से पहले पति ने अपने भाई जैद अहमद, मां शाहिदा खातून व पिता के नाम पर कई जगहों संपत्ति खरीदी थी। उस संपत्ति पर उसकी ननद हेमा और उसके पति सलमान की नजर है।

पति के भाई जैद बीमार है, जिनका मुम्बई से इलाज चल रहा है। मां शाहिदा भी अक्सर बीमार ही रहती है। मेरी ननद व उसके पति किसी भी तरह उसकी व उसके परिवार की संपत्ति पर कब्जा करने की फिराक में है। एक बार तो जैद और मां शाहिदा को बरगला कर वसीयत भी करा चुके हैं। जिसे बाद में दोनों ने रद्द कर दिया। इसके बाद अब वे अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भतीजे सरायमीर के पठानटोला निवासी मो. आरिफ के माध्यम से मेरी व परिवार की संपत्ति पर नजर रखे हैं। आरिफ अब उनसे रंगदारी मांग रहा है। फर्जी कागजातों के आधार पर उसकी व परिवार की संपत्ति पर कब्जे का प्रयास किए जा रहे हैं।

शबाना की तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, एसओजी टीम ने अबू सलेम के भतीजे मो. आरिफ को मुम्बई में हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दोनों अन्य आरोपियों हेमा व सलमान को शहर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्या ने शुक्रवार को बताया कि कोतवाली में फर्जीवाड़ा व रंगदारी के मामले में अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भतीजे मो. आरिफ समेत तीन के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस ने आरोपित दो लोगों को गिरफ्तार कर उनका चालान किया गया है। डॉन अबू सलेम के भतीजे को पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

राजीव/दीपक/मोहित

error: Content is protected !!