UP News : फार्म हाउस बना था जिस्मफरोशी का अड्डा, 12 गिरफ्तार

प्रादेशिक डेस्क

आगरा। सिकंदरा के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित फार्म हाउस जिस्मफरोशी का अड्डा बना था। यहां पश्चिम बंगाल की युवतियों को रोककर ग्राहकों को परोसा जाता था। वाट्सएप पर आने वाली वुकिंग के बाद उन्हें दूसरे स्थानों पर भी भेजा जाता था। लीज पर फार्म हाउस को लेकर यह खेल चल रहा था। पुलिस ने शुक्रवार को छापा मारकर यहां से फार्म हाउस संचालक और तीन युवतियों समेत 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनके खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का मुकदमा दर्ज किया गया है।
एएसपी सौरभ दीक्षित ने पुलिस टीम के साथ शुक्रवार देर शाम को कमला फार्म हाउस में छापा मारा। पुलिस के छापे से भगदड़ मच गई। चार कमरों से तीन युवतियों और नौ युवकों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी बबलू कुमार ने पत्रकार वार्ता में बताया कि यह फार्म हाउस अशोक राणा का है। सचिन, परम, विष्णु और विशाल गोयल ने यह अशोक राणा से लीज पर ले रखा है। चारों पार्टनर गिरफ्तार हुए प्रदीप और रणवीर के माध्यम से विभिन्न स्थानों से लड़कियां लाते हैं। इसके बाद उन्हें फार्म हाउस में आने वाले ग्राहकों के सामने एक से दो हजार रुपये में परोसा जाता था। गिरफ्तार संचालकों ने पूछताछ में यह भी बताया कि इस अनैतिक कमाई में से फार्म हाउस के मूल मालिक अशोक राणा को भी धनराशि पहुंचाई जाती थी। उन्हें यहां चल रहे इस खेल की पूरी जानकारी भी थी। पुलिस ने छापा मारकर संचालक और तीन युवतियों समेत 12 गिरफ्तार कर लिए। फार्म हाउस के संचालन में एक पार्टनर विशाल कुछ देर पहले ही वहां से निकल गया। गिरफ्तार आरोपितों से दो तमंचे, सात मोबाइल, छह बीयर की केन, छह हजार रुपये व अन्य आपत्तिजनक सामान मिला है। फतेहाबाद के छह विस्वा निवासी विजय उर्फ वीपी, कुंडौल निवासी राम, सचिन, राजेश, सिकंदरा के बाईं पुर निवासी जयवर्धन, रणवीर सिंह, मंसुखपुरा के मलकापुरा निवासी परम, मथुरा के फरह निवासी विष्णु, मुरैना निवासी प्रदीप, पश्चिम बंगाल के हावड़ा निवासी मीम, माया, पायल।

वाट्सएप पर फोटो भेजकर होती थी बुकिंग

देह व्यापार का खेल करने वाले युवक यहां रहने वाली युवतियों की अपने ग्राहकों को वाट्सएप पर फोटो भेजते थे। गिरफ्तार हुई तीनों युवतियां यहां लॉकडाउन के पहले से ही रह रही थीं। इनके फोटो से डील फाइनल करने के बाद ग्राहकों को रूम दे दिए जाते थे। ऑन डिमांड इन युवतियों को बाहर भी भेजा जाता था। पुलिस के अनुसार, सचिन, परम और राम ने अपने एक अन्य साथी पवन के साथ मिलकर दो जुलाई को अकबरा रोड पर एक व्यक्ति से मारपीट कर लूट का प्रयास किया था। मगर, भीड़ आ जाने पर वह भाग गए। इस मामले में भी सिकंदरा थाने में मुकदमा दर्ज है। गिरफ्तार करने वाली टीम में एएसपी सौरभ दीक्षित, इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह, एसआइ राजकुमार गिरी, एसआइ अपूर्वा, एसआइ कुलदीप मलिक, एसआइ मोहित सिंह, एसआइ संदीप कुमार शामिल रहे।

error: Content is protected !!