UP News : प्रधानमंत्री मोदी के वर्चुअल कार्यक्रम के विरोध में सड़क पर उतरी कांग्रेस

-विधान परिषद चुनाव में आचार संहिता का हवाला, सौंपा ज्ञापन

वाराणसी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वाराणसी में वर्चुअल कार्यक्रम को लेकर शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। विधान परिषद चुनाव में लगे चुनावी आचार संहिता का हवाला देकर पार्टी ने कार्यक्रम का विरोध जताया। महानगर कांग्रेस के अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे के अगुवाई में कमिश्नरी कार्यालय परिसर में जुटे कार्यकर्ताओं ने कमिश्नर को सम्बोधित मांगों का ज्ञापन अपर आयुक्त को सौंपा।
इस संबंध में महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे ने बताया कि 09 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों करोड़ों रूपये के परियोजनाओं के लोकार्पण की बात कहीं जा रही है। जबकि जिले में विधान परिषद चुनाव को लेकर चुनावी आचार संहिता लागू है। आचार संहिता के कारण आज होने वाली नगर निगम के कार्यकारिणी की बैठक भी स्थगित हो गई। 
उन्होंने कहा कि शिक्षक और स्नातक एमएलसी का चुनाव हो रहा है। प्रधानमंत्री के  वर्चुअल कार्यक्रम और विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास से मतदाता प्रभावित और लाभान्वित होंगे। इस कार्यक्रम से चुनाव आचार संहिता का खुला उल्लंघन होगा। इसलिए कमिश्नर से कार्यक्रम को रोकने की मांग की गई है।
बताते चले, 09 नवम्बर को प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से वर्चुअल संवाद करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री वाराणसी को 682 करोड़ रुपयों की परियोजनाओं की सौगात देंगे।

error: Content is protected !!