UP News : पूर्व ज्वाइंट कमिश्नर सहित पांच की मौत, 27 नए मरीज मिले

प्रादेशिक डेस्क

लखनऊ। प्रदेश के मथुरा जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। रविवार को कोरोना संक्रमित पूर्व ज्वाइंट कमिश्नर समेत पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, 27 नए संक्रमण के मामले सामने आए हैं। जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 433 हो गई है, जबकि मृतकों का आंकड़ा 19 तक पहुंच गया है।
रविवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक पॉजिटिव केसों में शहर के बंगालीघाट क्षेत्र स्थित कंपू घाट से एक ही परिवार के तीन सदस्य संक्रमित मिले हैं। इनमें 52 वर्षीय महिला, 72 वर्षीय वृद्धा और 27 वर्षीय युवक शामिल है। महाविद्या कॉलोनी निवासी न्यायालय में पेशकार के परिवार के चार सदस्य संक्रमित मिले हैं। इनमें 72 वर्षीय पिता, 70 वर्षीय मां, पत्नी और एक साल की बच्ची शामिल है। चौक बाजार से 51 वर्षीय महिला, 52 व 46 वर्षीय दो पुरुष, बालाजीपुरम से 23 वर्षीय युवक, गोवर्धन चैराहा स्थित हाईवे प्लेटिनम से 64 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। पॉश कॉलोनी राधापुरम एस्टेट से 42 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कृष्णा नगर से 58 वर्षीय व्यक्ति, 20 वर्षीय युवक, कोतवाली सौंख रोड से 21 वर्षीय युवक और होलीगेट अंदर होली वाली गली से 32 वर्षीय व्यक्ति के अलावा 70 वर्षीय वृद्ध की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। सदर से 68 वर्षीय वृद्ध, दामोदरपुरा से 41 वर्षीय व्यक्ति की संक्रमण की पुष्टि हुई है। कोसीकलां के निजी अस्पताल के 61 वर्षीय चिकित्सक, कोसी थाने में तैनात 30 वर्षीय और 32 वर्षीय पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बलदेव से 32 वर्षीय युवक, गांव हथौड़ा से 35 वर्षीय महिला, गांव राल से 20 वर्षीय युवती, नंदगांव से 23 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की मरीजों की संख्या 433 पहुंच गई है।
रविवार को चार लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। इनमें गोवर्धन रोड निवासी वाणिज्य कर विभाग के पूर्व ज्वाइंट कमिश्नर शामिल हैं। होली वाली गली निवासी एक वृद्ध ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। भूतेश्वर निवासी फरह ब्लाक के बाबू की आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। जबकि हाथरस निवासी कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं देर रात कंपू घाट निवासी 55 वर्षीय महिला ने भी कोरोना संक्रमण के चलते अपनी जान गंवा दी। एक चिकित्सक और थाने में तैनात दो पुलिसकर्मियों के संक्रमित मिलने के बाद उन्हें आइसोलेट किया है। उनके संपर्क में आए लेगों की सूची तैयार की जा रही है। थाने के पांच अन्य पुलिसकर्मियों के सैंपल लेकर उन्हें क्वारंटीन किया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ गिरेंद्रपाल सिंह ने बताया कि डोर टू डोर सर्वे के लिए 46 टीमों ने रविवार को करीब 2500 घरों में जांच की।

error: Content is protected !!