UP News : पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल, अन्य दो गिरफ्तार

प्रयागराज(हि.स.)। खुल्दाबाद थाना क्षेत्र में पानी की टंकी के समीप सोमवार की सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया है। टीम ने गोली से घायल समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई। शहर में ​सक्रिय चेन स्नेचिंग एवं लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। 
  गोली से घायल बदमाश मेहताब घूरपुर थाना क्षेत्र का निवासी है। उसे उपचार के लिए मण्डलीय चिकित्सालय मोतीलाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जबकि मौके से पकड़े गए बदमाश नायाब एवं सलीम है। उनके कब्जे से बरामद की गई मोटर साइकिल मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के रामभवन चौराहे के समीप से दो माहपूर्व 4 सितम्बर को चोरी हुई थी। 
   उक्त जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी प्रथम सत्येन्द्र तिवारी ने बताया कि शहर के एक नवम्बर को चकिया में हुई चैन स्नेचिंग, मुट्ठीगंज में 8 नवम्बर को हुई छिनैती की वारदात के दौरान गाड़ी नम्बर समेत सीसी टीवी में कैद हो गया था। विगत एक माह से आए दिन हो रही चेन स्नेचिंग की वारदात से कप्तान भी नाराज दिखे। लुटेरों को पकड़ने के लिए कड़ा निर्देश दिया। 
   अलसुबह कम्पनी बाग के समीप उसी मोटर साइकिल से तीन लुटेरे वारदात को अंजाम देकर भागने की सूचना मिली तो नगर पुलिस अधीक्षक समेत सभी पुलिस अधिकारी सक्रिय हो गए। सभी चौराहों पर पुलिस मुस्तैद हो गई। घटना को अंजाम देकर भागते समय अपराधी डीएसए ग्राउण्ड की ओर पहुंचे तो कौशाम्बी से वापस लौट रही क्राइम ब्रांच की टीम वारलेस सेट पर पीले रंग के सर्ट की सूचना पर अपराधियों का पीछा कर लिया और बदमाशों को भागने का मौका नहीं मिला और पानी की टंकी के समीप खुल्दाबाद इंस्पेक्टर को देखते ही पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगे। जवाबी कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर खुल्दाबाद ने फायर किया तो मेहताब के पैर में गोली लग गई। वे तीनों गिर गए, इसके बावजूद घायल बदमाश को छोड़कर दो बदमाश भागने लगे। लेकिन सभी को घेरकर गिरफ्तार कर लिया गया। सभी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी भी पहुंचे। 

error: Content is protected !!