UP News : एसपी देहात के नेतृत्व में छापेमारी, हिरासत में उधम सिंह

मेरठ (हि.स.)। कुछ दिन पहले जेल से छूटकर आए कुख्यात उधम सिंह के घर पर गुरुवार को पुलिस अधीक्षक देहात केशव कुमार ने छापेमारी की और उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस उससे थाने में पूछताछ करने में जुटी है।

सरूरपुर थाना क्षेत्र के करनावल कस्बा निवासी कुख्यात उधम सिंह हाल ही जेल से छूटकर आया है। उस पर हत्या, अपहरण, लूट आदि के संगीन मुकदमे दर्ज हैं। उधम सिंह ने अब अपराध से तौबा करके समाज सेवा करने का ऐलान किया है। इसके लिए उसने भाजपा में शामिल होने का दावा किया है। उसने कहा कि वह पहले से ही पार्टी में शामिल है और उसकी पत्नी करनावल की चेयरमैन है। अगर कोई उसके नाम पर रंगदारी मांगता है तो पुलिस को कार्रवाई करने का पूरा अधिकार है।

इससे पहले उधम की मां ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी से मिलकर अपने पुत्र के अपराध से दूर रहने की बात कही थी। गुरुवार को पुलिस अधीक्षक देहात केशव कुमार और सरधना क्षेत्राधिकारी आरपी शाह भारी पुलिस फोर्स के साथ करनावल कस्बे में स्थित उधम सिंह के घर पहुंचे। पुलिस ने उधम सिंह को हिरासत में ले लिया और सरूरपुर थाने ले आई। सरूरपुर थाने में उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि उधम से पूछताछ की जा रही है।

error: Content is protected !!