UP News: बेखौफ बदमाशों ने मचाया तांडव, एक ही थाना क्षेत्र में लूट की चार वारदातओं का दिया अंजाम

गाजियाबाद(हि.स.)। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में इन दिनों लगता है बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं बचा है। वे पुलिस के इकबाल को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को कार में सवार हथियारबंद बदमाशों ने दो महिलाओं समेत चार लोगों से लूटपाट की। बदमाश लाखों रूपये के जेवरात लूटकर ले गए। पुलिस अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी है। पहली घटना कविनगर इलाके में 
रचिन सपरा शुक्रवार को जैसे ही वह सी.ब्लॉक में वीडीएच स्टोर के पास पहुंचे तो उन्हें आई 20 कार में सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने घेर लिया और करीब डेढ़ लाख रुपए कीमत का हाथ में पहना हुआ कड़ा लूटने लगे। विरोध करने पर उन्हें गोली मारने की धमकी दी गई। कड़ा न उतरने पर बदमाशों ने उसे कटर से काट दिया और फरार हो गए। इसके बाद रचिन सपरा ने लूट की जानकारी 112 नंबर के माध्यम से पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तहकीकात कर बदमाशों की तलाश कीए लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। 
इसके अलावा कविनगर में ही रहने वाले रमित कोहली को भी बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक के दौरान सेक्टर 3 चौकी से 100 मीटर की दूरी पर घेर लिया और उनसे भी कड़ा लूट लिया। इस वारदात को भी कार सवार बदमाशों ने ही हथियारों के बल पर अंजाम दिया। उधर राजनगर निवासी महिला से भी बदमाशों ने हथियारों के बल पर हाथों में पहने कंगन उतरवा लिए और लूटकर भाग गए।  बदमाशों ने महिला को शोर मचाने पर गोली चलाने की धमकी दी। जिससे महिला पूरी तरह से डर गई और बदमाशों का विरोध नहीं किया। शास्त्री नगर में भी बदमाशों द्वारा एक महिला से चेन लूटने की वारदात हुई है।
लूटपाट की वारदातों के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जहां जांच पड़ताल कर बदमाशों की तलाश में हाथ पैर मार रहीं, वहीं वह आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में लगी है। 
 पुलिस का कहना है कि तहरीरो के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। एसपी सिटी अभिषेक वर्मा का कहना है कि वारदात वाली जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से बदमाशों का सुराग लगाने की कोशिश की जा रही है। वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। 

error: Content is protected !!