UAE में खेले जाएंगे IPL 2021 के अवशेष मैच

खेल डेस्क

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी के कारण स्थगित किए गए इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ की विशेष आम बैठक (एसजीएम) जो आज होनी है। उसी बीच बीसीसीआइ के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इस बात की पुष्टि न्यूज एजेंसी एएनआइ को कर दी है कि IPL 2021 के बाकी बचे मैच संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में खेले जाएंगे।
उधर, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा जारी प्रेस रिलीज में भी इस बात की पुष्टि हो गई है कि आइपीएल का ये सीजन अब भारत में नहीं, बल्कि यूएई में आयोजित होगा। भारत में सितंबर-अक्टूबर में मानसून सत्र को देखते हुए बीसीसीआइ आइपीएल के 14वें सीजन के बाकी बचे 31 मैचों को यूएई में आयोजित कराना चाहती है, क्योंकि दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी20 लीग का ये सीजन 29 मैचों के बाद कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद स्थगित करना पड़ा था। ऑनलाइन आयोजित एक विशेष आम बैठक (एसजीएम) में निर्णय लिया गया, जहां सदस्यों ने सर्वसम्मति से आइपीएल को फिर से शुरू करने पर सहमति व्यक्त की। बीसीसीआइ एसजीएम ने पदाधिकारियों को आइपीएल टी20 विश्व कप 2021 की मेजबानी पर उचित कॉल करने के लिए प्ब्ब् से समय बढ़ाने के लिए अधिकृत किया। हालांकि, अभी बीसीसीआइ ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि बाकी के मैच कब से शुरू होंगे और कब तक खेले जाएंगे।

हमारी अन्य खबरों को पढ़ने के लिए www.hindustandailynews.com पर क्लिक करें।

आवश्यकता है संवाददाताओं की

तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com को गोण्डा जिले के सभी विकास खण्डों व समाचार की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थानों तथा देवीपाटन, अयोध्या, बस्ती तथा लखनऊ मण्डलों के अन्तर्गत आने वाले जनपद मुख्यालयों पर युवा व उत्साही संवाददाताओं की आवश्यकता है। मोबाइल अथवा कम्प्यूटर पर हिन्दी टाइपिंग का ज्ञान होना आवश्यक है। इच्छुक युवक युवतियां अपना बायोडाटा निम्न पते पर भेजें : jsdwivedi68@gmail.com
जानकी शरण द्विवेदी
सम्पादक
मोबाइल – 9452137310

कलमकारों से ..

तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com पर प्रकाशन के इच्छुक कविता, कहानियां, महिला जगत, युवा कोना, सम सामयिक विषयों, राजनीति, धर्म-कर्म, साहित्य एवं संस्कृति, मनोरंजन, स्वास्थ्य, विज्ञान एवं तकनीक इत्यादि विषयों पर लेखन करने वाले महानुभाव अपनी मौलिक रचनाएं एक पासपोर्ट आकार के छाया चित्र के साथ मंगल फाण्ट में टाइप करके हमें प्रकाशनार्थ प्रेषित कर सकते हैं। हम उन्हें स्थान देने का पूरा प्रयास करेंगे :
जानकी शरण द्विवेदी
सम्पादक
E-Mail : jsdwivedi68@gmail.com

error: Content is protected !!