SP Shravasti ने मंडी में जाने सब्जियों के भाव

संवाददाता

श्रावस्ती। कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। लोगों को खाद्य समग्रियां उचित मूल्य पर मिलें इसका भी ध्यान रखा जा रहा है। एसपी ने शुक्रवार को सब्जी मंडी पहुंचकर सब्जियों का मोलभाव किया। साथ ही दुकानदारों को निर्देशों का पालन करने का निर्देशा दिया।
पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने शुक्रवार को पुलिस टीम के साथ भिनगा सब्जी मंडी का निरीक्षण किया। सब्जी मंडी पहुंचे एसपी ने सभी दुकानों पर जाकर सब्जियों के भाव जाने साथ ही दुकानदारों को लोगों को निर्धारित मूल्य पर सब्जी उपलब्ध कराने का निर्देश दिया साथ ही उन्होंने अधिक मूल्य पर सब्जी की बिक्री करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी। इसके साथ ही एसपी ने मंडी आए ग्राहकों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक भी किया। उन्होंने कहा कि सब्जी मंडी आने के साथ ही घर से बाहर निकलने पर मास्क का अवश्य प्रयोग करें। सब्जी खरीदते समय एक दूसरे के बीच सामाजिक दूरी बनाये रखें। वहीं जिन दुकानदारों ने मास्क नही पहन रखा था उन्हे एसपी ने कड़ी फटकार लगाई और कहा कि दुकान पर बैठते समय मास्क अवश्य पहने तथा ग्लब्स का भी प्रयोग करें। एसपी श्री सिंह ने शाम को भिनगा कस्बे का भ्रमण कर लॉकडाउन का जायजा लिया। उन्होंने दुकानदारों को निर्देश दिया कि दुकान पर पानी व साबुन या फिर सैनिटाइजर अवश्य रखें। मास्क लगाकर रखें और ग्लब्स का भी प्रयोग करें। खरीदारी करने आने वाले ग्राहकों को हाथ धोने को कहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।
यह भी पढें : पुलिस कर्मियों पर हमला करने वाले 10 गिरफ्तार



HINDUSTAN DAILY NEWS IS ON PLAYSTORE NOW! PLEASE DOWNLOAD

Hindustan Daily News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।