Gonda News : युवती से दुष्कर्म की कोशिश, मुकदमा दर्ज

संवाददाता

गोण्डा। जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत संस्थागत पृथकवास में रह रहे अपने पिता को खाना देकर घर वापस घर लौट रही युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही एक पिता-पुत्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार, कस्बे से सटे एक एक गांव निवासी एक व्यक्ति सप्ताह भर पूर्व मुम्बई से घर लौटा था। प्रशासन द्वारा उसे गांव में ही बने प्राथमिक विद्यालय में कोरंटीन कराया गया था। कोरंटीन व्यक्ति की बेटी अपने पिता को रात करीब आठ बजे खाना देने विद्यालय पहुंची। आरोप है कि यहां से वापसी के बाद गांव के ही छोटे उर्फ़ शत्रुघ्न ने रास्ते में रोककर उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया। शोर मचाने पर सुमंत लाल व अन्य लोग बचाव के लिए पहुंचे, तब तक आरोपित युवक भाग निकला। आरोपी के पिता ननके वर्मा ने बचाव के लिए आये सुमंत लाल के साथ मारपीट भी किया। प्रभारी थानाध्यक्ष रामधारी दिनकर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर भादवि की धारा 354(क)(1)(प), 323 व 504 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

यह भी पढें : पृथकवास में रह रहे युवक ने लगाई फांसी


Hindustan Daily News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।