Gonda News : तीन और युवक मिले कोरोना पॉजिटिव

संवाददाता

गोण्डा। शुक्रवार की शाम को आई रिपोर्ट में कोरोना के तीन और पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिन्हें क्वारंटाइन सेंटर से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पड़रीकृपाल में शिफ्ट किया जा रहा है। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 41 हो गई है, जिसमें से 26 एक्टिव पॉजिटिव है, जिनका इलाज चल रहा है।
डीएम डॉ. नितिन बंसल ने बताया कि शुक्रवार को कोरोना की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है। जिसमें 19 मई को भेजे गए सैंपल में से तीन पॉजिटिव आए हैं। इसमें से दो छपिया के तथा एक इटियाथोक का है। इन्हें कस्तूरबा बालिका इंका रेलवे कॉलोनी में क्वारंटाइन कराया गया था। रिपोर्ट आने के बाद संबंधित को पॉजिटिव को सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र पड़रीकृपाल में शिफ्ट किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त 72 अन्य नमूनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इनकी ट्रैवेल हिस्ट्री के बारे में पता किया जा रहा है। इस बीच सूबे के कई जेलों में कोरोना मरीज मिलने के बाद अब सतर्कता के मद्देनजर शुक्रवार को गोंडा जिला जेल में भी सैंपलिग कराई गई। नेशनल मेडिकल मोबाइल यूनिट के एलटी रवि शुक्ला, फार्मासिस्ट आकांक्षा मिश्रा, डॉ. प्रवेश सिंह, शशांक ओझा व जिला समन्वयक हर्षवर्धन सिंह ने जिला मलेरिया अधिकारी मोबीन अहमद की अगुवाई में जिला जेल पहुंचकर जानकारी ली। यहां पर कोरोना की जांच के लिए दस सैंपल लिए गए हैं। जेल अधीक्षक शशिकांत सिंह ने इसकी पुष्टि की है।

यह भी पढें : हुर्रियत चीफ का आतंकी बेटा मुठभेड़ में ढेर



HINDUSTAN DAILY NEWS IS ON PLAYSTORE NOW! PLEASE DOWNLOAD

Hindustan Daily News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।