Gonda News:आपस में भिड़े दो ट्रक, दोनों के चालक गंभीर

संवाददाता

गोण्डा। गोण्डा-बहराइच राजमार्ग पर कौड़िया थाना क्षेत्र के अन्तर्गत रविवार की सुबह घना कोहरा होने के कारण आमने सामने दो ट्रकों में टक्कर हो गई। परिणाम स्वरूप दोनों ट्रकों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को 108 एंबुलेंस से उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां पर तैनात चिकित्सक डा. शिव कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने पर सभी को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।
आर्यनगर के चौकी प्रभारी अंकुर वर्मा ने बताया कि गोण्डा-बहराइच मार्ग पर थाना खरगूपुर अंतर्गत मंगल नगर के समीप सिंह ढाबा के पास गोण्डा व बहराइच दोनों तरफ से आ रही ट्रक घना कोहरा होने के कारण आमने-सामने से टकरा गए। परिणाम स्वरूप बहराइच की तरफ से आ रही ट्रक के ड्राइवर का पैर ट्रक में फंस गया। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक का गेट काटकर किसी तरह से उसे बाहर निकाला। इसके साथ ही सामने से आ रही ट्रक का भी ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों ट्रकों के भिड़न्त के बाद सड़क पर खड़ी ट्रक में आर्यनगर से विशेश्वरगंज की तरफ जा रहा एक साइकिल सवार भी ट्रक में पीछे से टकरा गया, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को देते हुए 108 एंबुलेंस से सभी घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रुपईडीह ले जाया गया, जहां पर तैनात चिकित्सक डॉ शिवकुमार ने प्राथमिक उपचार कर लोगों की हालत नाजुक देख सभी को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।
चौकी प्रभारी ने बताया कि बहराइच से आ रही ट्रक को चालक संतोष कुमार उर्फ संजय द्विवेदी (40) पुत्र कृष्ण कुमार द्विवेदी निवासी चन्द्रा थाना महोली जनपद सीतापुर चला रहा था, जबकि जनपद गोण्डा की तरफ से आ रही ट्रक को चालक हसन रजा निवासी स्वामी नारायण छपिया मंदिर के पास थाना छपिया जिला गोण्डा चला रहा था। इस पर ट्रक मालिक विकास मिश्रा पुत्र नंद किशोर मिश्रा निवासी मसकनवा थाना छपिया जिला गोण्डा भी सवार थे। साइकिल सवार की पहचान बनवारी (30) पुत्र राज कुमार निवासी मोफिया इमिलिया थाना कौड़िया जनपद गोण्डा के रूप में की गई है। साइकिल सवार आर्यनगर से अपने घर की तरफ आ रहा था। ट्रकों के आपस में लड़ने से दोनों तरफ काफी दूर तक जाम लग गया। कड़ी मशक्कत के बाद सड़क से ट्रक हटा कर जाम खुलवाया और आवागमन शुरू हुआ।

error: Content is protected !!