CMO पर भड़के DM, कहा ‘गधा,खाल खींचकर जमीन में गाड़ दूंगा’

रायबरेली(एजेंसी)। जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने एक बैठक के दौरान सीएमओ डॉ संजय शर्मा पर भड़क गए और कहा कि ‘खाल खींचकर ज़मीन में गाड़ दूंगा’। अपने अपमान से बेहद आहत सीएमओ ने अब महानिदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य व परिवार कल्याण को पत्र लिखकर उचित कार्यवाही की मांग की है।

 दरअसल, मामला शुक्रवार को बचत भवन में हो रही एक बैठक का है। बैठक में सीडीओ अभिषेक गोयल, अपर जिलाधिकारी, सीएमओ डॉ संजय शर्मा, एसडीएम शालिनी प्रभाकर, डॉ बीरबल सहित कई नोडल अधिकारी मौजूद थे। बैठक में कोरोना के सम्बंध में एक अति महत्वपूर्ण बैठक हो रही थी। जिलाधिकारी किसी बात को लेकर सीएमओ से नाराज हो गए और जमकर डांटा और सुधरने की चेतावनी दी।
 सीएमओ डॉ संजय शर्मा का आरोप है कि डीएम ने बैठक के दौरान ही उनसे कहा कि ‘गधा कहीं का, खाल खींच लूंगा और जमीन में गाड़ दूंगा। इससे आहत सीएमओ ने स्वास्थ्य व परिवार कल्याण महानिदेशक को एक पत्र लिखा है। पत्र के अनुसार भोजन संबंधित नोडल अधिकारी मनोज शुक्ला की पत्नी को कैंसर है, उन्होंने उनसे फोन पर ही पत्नी को लखनऊ ले जाने के लिए छुट्टी मांगी थी। जिससे उन्होंने स्वीकृति दे दी। इसी बात से जिलाधिकारी उनसे नाराज़ हो गये और उनसे अपमान जनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए गधा कहा और खाल खींचकर जमीन में गाड़ देने की चेतावनी दी। इससे वह बेहद आहत हैं।
 जिलाधिकारी के अपमान से उनकी तबियत बिगड़ गई और वह काम करने में असमर्थ हैं।सीएमओ ने पत्र में लिखा है कि इससे उनके लिए कोरोना वारियर्स के रूप में काम करना असम्भव लग रहा है। सीएमओ ने महानिदेशक से उचित कार्यवाही की मांग की है।

error: Content is protected !!