Balrampur News : मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट, कई घायल

संवाददाता

बलरामपुर। जिले के महराजगंज तराई थाना क्षेत्र के बुड़ंतपुर गांव में शुक्रवार शाम दो पक्षों में हुई मारपीट में करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से जख्मी पांच लोगों को संयुक्त जिला चिकित्सालय भेजा गया है। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस बल तैनात है।
विवरण के अनुसार, भगवानपुर के मजरे बुड़ंतपुर निवासी अन्ने मौर्य व अब्दुल हई के बीच मामली बात को लेकर विवाद हो गया। इसको लेकर उनके बीच मारपीट हो गई। थोड़ी ही देर में मारपीट की घटना ने उग्र रूप ले लिया। बताया जाता है कि पूरा गांव दो खेमे में बंट गया था। दोनों पक्षों में लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी चलने लगी। गश्त कर रहे बीट सिपाही राकेश मौर्य मौके पर पहुंचे तो एक गुट ने उन्हें भी मारने के लिए दौड़ा लिया। सूचना मिलते ही सीओ प्रेम कुमार थापा व प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। पता चला है कि पुलिस के गांव पहुंचने के बावजूद दोनों पक्ष आपस में भिड़े हुए थे। पुलिस के खदेड़ने पर लोग भाग निकले। मारपीट में गंभीर रूप से घायल अनोखा, लक्ष्मण, राधेश्याम, सियाराम, शिव कुमार व कल्लू को संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पप्पू, घनश्याम, संगीता, शिल्पी, सीता देवी व सीमा का अतिरिक्त स्वास्थ्य केन्द्र कौवापुर में उपचार चल रहा है। पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने बताया कि गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात है। मामले की जांच की जा रही है। दोषी व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढें : स्वास्थ्य विभाग की अनुमति के बिना नहीं खुल सकेंगे निजी अस्पताल



HINDUSTAN DAILY NEWS IS ON PLAYSTORE NOW! PLEASE DOWNLOAD

Hindustan Daily News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।