Bahraich News : गोवंश तस्करों की पुलिस से मुठभेड़, दारोगा जख्मी

जानकी शरण द्विवेदी

गोण्डा। बहराइच जिले के खैरीघाट पुलिस टीम की शनिवार रात गौवंश तस्करों से मुठभेड़ हो गई। बताया जाता है कि घटना में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि बैवाही पुलिस चौकी प्रभारी विजयसेन यादव भी जख्मी हो गए हैं। दो सिपाहियों को भी आंशिक रूप से चोटें आई हैं।
पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि खैरीघाट के प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह की आज देर शनिवार रात एकघरा के पास गौवंश तस्करों से मुठभेड़ हो गई। उन्होंने बैवाही पुलिस चौकी प्रभारी विजयसेन यादव व पुलिस बल को साथ लेकर दबिश देकर घेराबंदी की थी। बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली से दारोगा विजय सेन यादव जख्मी हो गए। दो सिपाहियों को भी हल्की चोटें आई हैं। पुलिस की ओर से आत्म रक्षार्थ चलाई गई गोली में एक बदमाश जख्मी हो गया, जबकि अन्य अंधेर का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। पकड़े गये बदमाश की शिनाख्त नानपारा कोतवाली के बंजारन टांडा निवासी आरिफ बंजारा के रूप में हुई। इस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है। उसके विरुद्ध बहराइच व श्रावस्ती जिलों में कई अभियोग दर्ज है। एसपी ने बताया कि घायल बदमाश व पुलिस कर्मियों को उपचारार्थ मेडिकल कालेज लाया गया है। बदमाश के पास तमंचा, एक खोखा व जीवित कारतूस बरामद किया गया है। इस सम्बंध में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।
यह भी पढ़ें : शादी टलने से दुखी दुल्हन पैदल पहुंच गई दूल्हे के घर



HINDUSTAN DAILY NEWS IS ON PLAYSTORE NOW! PLEASE DOWNLOAD

Hindustan Daily News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।