कैब चालक की हत्या में दो बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना के मोहननगर पुलिस चौकी के क्षेत्र में छह दिन पूर्व हुई कैब चालक की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो आरोपित फरार है। पकड़े गए बदमाशों के पास से एक पिस्टल, मृतक का मोबाइल फोन व कारतूस बरामद हुआ है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने प्रेसवार्ता कर यह बताया कि 12 सितम्बर की रात में मोहन नगर तिराहे के पास एक कैब में चालक की लाश मिली थी। मृतक की पहचान दिल्ली निवासी सिकंदर के रूप में हुई थी। 

मृतक के भाई उमेश ने हत्या की तहरीर दी थी, जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज करने के बाद जांच कर रही थी। पुलिस की टीमों ने मोबाइल फोन की काॅल व सीसीटीवी कैमरे की क्लिपिंग खंगाली और दो संदिग्ध युवकों को एक आटो में जाते हुए देखा और हिरासत में लेकर पूछताछ की। 

पूछताछ ने उन्होंने लूट का विरोध करने पर सिकंदर की हत्या करने की बात स्वीकार की। गिरफतार युवकों में लोनी बार्डर निवासी आशीष व  करावल नगर निवासी सुखनपाल हैं। 
उन्होंने पुलिस को बताया कि इन लोगों ने धौला कुंआ दिल्ली से आंनद विहार के लिए सिकंदर की कैब 200 रुपये में बुक की थी। कुछ दूर चलने पर उन्होंने लघुशंका का बहाना बनाकर कार को रुकवाया। इसके बाद उन लोगों ने सिकंदर को बेरहमी से पीटा जिससे वह बेहोश हो गयी। कैब चालक को मरा समझकर बदमाश  कैब को मोहन नगर की तरफ लेकर चल दिए ताकि उसकी लाश को ठिकाने लगा दें लेकिन मोहन नगर में उन्हें पुलिस की चेकिंग होती दिखाई दी, जिससे देखकर कैब को सड़क किनारे खड़ी करके फरार हो गए। 

एसएसपी ने बताया कि आरोपितों के बाकी दो साथियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।  

 

error: Content is protected !!