‘हिट -द फर्स्ट केस’ का ट्रेलर जारी

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की आगामी फिल्म ‘हिट -द फर्स्ट केस’ इसी साल 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस बीच मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। फिल्म के इस ट्रेलर को राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में सान्या मल्होत्रा की भी झलक है, जो उनकी प्रेमिका के रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव एक लापता किशोरी का केस सुलझाते दिख रहे हैं। इसी बीच राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड एकाएक गायब हो जाती है। फिल्म के ट्रेलर को देख यह कहा जा सकता है कि फिल्म सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है।

‘हिट -द फर्स्ट केस’ एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म साल 2020 में आई विश्वक सेन और रूहानी शर्मा की मुख्य भूमिका वाली तेलुगु फिल्म ‘‘हिट’’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में एक पुलिसकर्मी की कहानी बताई गई है, जो एक लापता महिला की तलाश में जुट जाता है। फिल्म के तेलुगु संस्करण का निर्देशन शैलेश कोलानु ने किया था, जो अब इस फिल्म के हिंदी संस्करण के निर्देशक भी हैं। फिल्म को भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 15 जुलाई,2022 को रिलीज होगी।

सुरभि सिन्हा/कुसुम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!