सड़क दुर्घटना में शिक्षिका की मौत, शोक सभा आयोजित

संवाददाता
गोण्डा। जिले के छपिया शिक्षा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय सोनबरसा में तैनात शिक्षिका नीलम शुक्ला की शनिवार को सुबह एक सड़क हादसे में मौत हो गई। इस मौके पर जिले भर में कई स्थानों पर शोक सभा कर शिक्षकों ने संवेदना व्यक्त की है।
बताया जाता है कि शिक्षिका अपने पति के साथ शनिवार की सुबह बाइक से नवाबगंज के मुट्ठीगंज मोहल्ले में स्थित अपने मायके आ रही थी। तभी नवाबगंज-मनकापुर मार्ग पर वजीरगंज थाना क्षेत्र में ऊंटघाट जंगल के पास सड़क पर डेरा डाले बंदरों ने उन पर हमला बोल दिया। परिणाम स्वरूप वह बाइक से गिर पड़ीं। सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से मौके पर ही शिक्षिका की मौत हो गई। उन्हंे आनन-फानन में नवाबगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शिक्षिका की मौत से साथी शिक्षकों और स्कूल में शोक की लहर छा गई।
पूर्व माध्यमिक अनुदेशक संघ के जिलाध्यक्ष वैभव सिंह ने बताया कि शनिवार को छपिया ब्लाक में शोकसभा का आयोजन किया गया। शिक्षकों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना किया। इस मौके पर ब्लाक के शिक्षक संघ के पदाधिकारी और शिक्षक साथी जगन्नाथ त्रिपाठी, आलोक पाण्डेय, संदीप सिंह, मनोज सिंह, विकास वर्मा, राधेश्याम पाण्डेय, रेखा वर्मा, दीक्षा कसौधन, केपी सिंह, पवन दीक्षित, आदित्य चतुर्वेदी, धर्मेन्द्र त्रिपाठी, महेश मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *