सुसाइड नोट लिखकर रियल स्टेट कारोबारी ने खुद को गोली से उड़ाया

– घर में अकेले रहता था कारोबारी

लखनऊ(हि. स.)। हजरतगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार को रियल स्टेट कारोबारी की लाश कमरे के बेडरूम में मिली। पास में ही सुसाइड नोट और लाइसेंसी पिस्टल मिला है। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर हत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

आशोक मार्ग स्थित प्रेमनगर निवासी 52 वर्षीय रजनीश रियल स्टेट का काम करते थे। उनकी पत्नी रोली इन दिनों अपने मायके प्रयागराज गई थी और दो बेटियां अमेरिका में रहती है। पिता गोपाल कृष्ण ने बताया कि गार्डेन से घूमकर जब घर आये तो काम करने वाली कर्मचारी महिलाओं ने बताया कि कई बार खटखटाने पर उनके मालिक भीतर से कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। रजनीश मकान के ऊपरी हिस्से में रहते थे।

यह सुनकर पिता जब पहुंचे और दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। बेटे रजनीश की लाश बेड पर पड़ी हुई थी। बगल में ही पिस्टल और एक सुसाइड नोट था। सूचना पाकर हजरगंज थाना प्रभारी मय फोर्स के साथ पहुंच गये। उन्होंने कमरे की गहनता से छानबीन का शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल से मिले सुसाइड नोट में उन्होंने खुद को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। रजनीश नेे अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारी है। फिलहाल परिवार की ओर से जो तहरीर मिलेगी, पुलिस उसके आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी।

दीपक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!