सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण में कुक नीरज से सीबीआई की पूछताछ शुरू

-सीबीआई करेगी मुंबई के 2 डिसीपी से भी पूछताछ


मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो(सीबीआई) टीम ने शुक्रवार को सुबह से सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ शुरू कर दी है। इस मामले में सीबीआई रिया चक्रवर्ती के भाई सौविक चक्रवर्ती को भी आज ही जांच के लिए बुलाया है। इस मामले में सीबीआई मुंबई पुलिस के दो एसपी की पूछताछ करने वाली है। 
जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह ही सीबीआई ने चार टीम बनाकर जांच शुरू कर दी है। सीबीआई की पहली टीम सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े आर्थिक मामलों की पूछताछ करने वाली है। दूसरी टीम मुंबई पुलिस के साथ संपर्क करने का काम सौपा गया है। इसी तरह तिसरी टीम को जांच के लिए हर जगह पर आने -जाने का काम सौपा गया है, जबकि चौथी टीम को स्टेटमेंट रिकार्ड का काम सौपा गया है। इसी आधार पर पहली टीम ने सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ शुरु कर दिया है।
जानकारी मिली है कि नीरज ने  सुशांत को 14 जून को मौत से पहले ज्यूस पीने के लिए दिया था। साथ ही सुशांत के रुम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी से भी सीबीआई जांच करने वाली है। इसी तरह सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के भाई सौविक को भी दफ्तर में बुला रखा है। 
सीबीआई की दूसरी टीम इस मामले में आवश्यक दस्तावेज लेने के लिए मुंबई पुलिस के उपायुक्त अभिषेक त्र्यंबके के दफ्तर में पहुंच चुकी है। यह टीम मुंबई पुलिस से सुशांत सिंह मामले से जुड़े सभी दस्तावेज लेने वाली है। इन दस्तावेजों में मुंबई पुलिस की से अब तक की गई 56 लोगों की पूछताछ व उनके स्टेटमेंट, फोरेंसिक रिपोर्ट, अडाप्सी रिपोर्ट ,पोस्टमार्टम रिपोर्ट आदि शामिल है।
सीबीआई की टीम बांद्रा स्थित सुशांत के निवास पर भी जाने वाली है। हालांकि सुशांत की जिस फ्लैट में मौत हुई थी,वह पूरी तरह से खाली है। लेकिन सीबीआई यहां जाकर जांच करने वाली है। 

error: Content is protected !!