‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के मंच पर भावुक हुए अक्की फूट -फूटकर रोये

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ इसी साल रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म के कलाकार फिल्म के प्रमोशन में जोरों -शोरों से लगे हुए हैं। इसी सिलसिले में वह रियेलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के रक्षा बंधन स्पेशल एपिसोड में पहुंचे थे। लेकिन शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि खिलाड़ी कुमार अपने आंसू नहीं रोक पाए और फूट-फूटकर रोने लगे।इस शो का एक प्रोमो सामने आया है,जिसमें अक्षय कुमार फूट-फूटकर रट नजर आ रहे हैं।

शो के प्रोमों में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार अपनी ऑनस्क्रीन बहनों के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक बच्चा ‘फूलों का तारों का सबका कहना है’ गाना डेडिकेट करता है और अक्षय कुमार के लिए उनकी बहन अलका का मैसेज प्ले होने लगता है। इस प्यारे से मैसेज को सुनने के बाद अक्षय भावुक हो जाते हैं और अपने आंसू रोक नहीं पाते।

प्रोमो में देखा जा सकता है कि स्क्रीन पर अक्षय कुमार की बहन अलका के साथ उनके फोटो प्ले हो रहे हैं। इसके साथ ही अलका कहती हैं कि कल बात करते हुए आया कि 11 अगस्त को राखी है। मेरे हर सुख दुख में मेरे साथ खड़ा रहा। दोस्त, भाई, बाप…सारे रोल निभाए तूने राजा। हर चीज के लिए शुक्रिया राजू। अपनी बहन का मैसेज सुन अक्षय कुमार रोने लगते हैं और फिर सभी को अपने पुराने दिनों के बारे में बताते हैं। अक्षय कहते हैं, ‘हम सब एक छोटे से घर में रहते थे। उस एक देवी के आने के बाद हमारी जिंदगी बदल गई। जो एक बहन का रिश्ता है, उससे बड़ा कोई नहीं होता।’

भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित फिल्म रक्षाबंधन में अक्षय और भूमि के अलावा सहजमीत कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खातीब और स्मृति श्रीकांत भी अहम भूमिका में होंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार ये चारों फिल्म में अक्षय की बहन के किरदार में नजर आयेंगी। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका हीरानंदानी को समर्पित किया है। फिल्म को अक्षय कुमार की बहन अलका हीरानंदानी फिल्ममेकर आनंद एल रॉय संग मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है। निर्देशक आनंद एल रॉय हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

सुरभि सिन्हा/कुसुम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!