सुकेश का नया ‘लेटर’ बम- नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं

दो सौ करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक और पत्र लिखकर सनसनीखेज दावा किया है। सुकेश ने यह खत नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज के विवाद पर लिखा है। नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं। सुकेश का दावा है कि नोरा मेरे मना करने के बावजूद मुझे परेशान कर रही हैं।

सुकेश ने पत्र में आगे लिखा है कि जैकलीन और मैं एक सीरियस रिलेशनशिप में थे। इस वजह से नोरा को जैकलीन से जलन होती थी। वह मुझे उकसाती थी और जैकलीन के बारे में मेरा ब्रेनवॉश करती थी। नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं। निक्की तम्बोली और चाहत खन्ना सिर्फ पेशेवर सहयोगी थे और वे मेरे प्रोडक्शन में काम करने वाले थे। नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं और उसे डेट करना शुरू कर दूं। नोरा ने मुझे दिन में कम से कम 10 बार कॉल करने की कोशिश की और अगर मैंने उनके कॉल का जवाब नहीं दिया, तो वह मुझ पर कॉल करती रहेंगी।

सुकेश ने एक्ट्रेस नोरा फतेही द्वारा जैकलीन पर लगाए गए आरोपों को झूठा बताया है। नोरा पर आरोप लगाते हुए सुकेश ने कहा कि नोरा ने ईडी के सामने और ईडब्ल्यूओ के सामने अलग-अलग बयान दिए, जिससे साबित होता है कि वह अपने मन में कहानी बना रही थी। नोरा जब मुझसे मिलीं तो उनके पास महंगी कार नहीं थी, लेकिन उसने और मैंने मिलकर एक लग्जरी कार चुनी जिसके स्क्रीन शॉट ईडी के पास हैं। वास्तव में, मैं उसे एक रेंज रोवर देना चाहता था, लेकिन यह स्टॉक में नहीं था। इसलिए मैंने उन्हें एक एस सीरीज बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की, जिसे उन्होंने लंबे समय तक अपने पास रखा। नोरा मुझे महंगे बैग और गहनों की तस्वीरें भेजती थी। जो मैंने उसे उपहार के रूप में दिया है। वह अब भी इनका इस्तेमाल कर रही है। मैंने नोरा को करीब 2 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए, इसलिए वह कभी भी खरीदारी की रसीद नहीं दिखा सकतीं।

ओमप्रकाश

error: Content is protected !!