सीवर ओवर फ्लो की समस्या को लेकर नगर आयुक्त से मिला कांग्रेस पार्षदों का दल

वाराणसी(हि.स.)। लॉकडाउन के लम्बे अवधि में शान्त रहे पार्षद अनलॉक में अपने अपने -अपने वार्डो की समस्याओं को लेकर मुखर है। गुरूवार को  कांग्रेस के पार्षद दल के नेता सीताराम केसरी के अस्वस्थ होने पर सचेतक पार्षद दल डॉ0 अख्तर अली के नेतृत्व में पार्षद नगर आयुक्त से मिले। 
नगर आयुक्त से बातचीत के दौरान पार्षदों ने अपने क्षेत्रों में सीवर ओवर फ्लो और सीवर युक्त पेयजल आपूर्ति का मामला उठाया। पार्षदों ने बताया कि सबसे ज्यादा सीवर की समस्या जलालीपुरा वार्ड में है। पिछले दस दिनों से तेलियाना फाटक के रेलवे ट्रैक के नीचे लाइन जाम हो गयी है। जिसके चलते कब्रिस्तान सहित पूरे मोहल्ले में सीवर का पानी भर गया है। 
पार्षदों ने कहा कि वर्ष 2018-19 में वार्डो के विकास के लिए पचीस लाख रूपये का सभी पार्षदों को कोटा दिया गया था।  अब 2019-20 और 2020-21 का कार्य अवशेष है।   अभी तक 2018 के पार्षद कोटे का कार्य पूरा ही नहीं हुआ है। इस पर नगर आयुक्त ने पार्षदों को भरोसा दिया कि जलकल के अधिकारियों से कह कर सीवर की समस्या को जल्द दूर किया जायेगा। पार्षदों के कोटे का कार्य है वो भी पूरा होगा। 
नगर आयुक्त से मिलने वाले पार्षदों के प्रतिनिधि मंडल में हाजी ओकास अंसारी, गुलशन अली, विनय सदेज़ा, साज़िद अंसारी, असलम खान, तुफैल अंसारी,बेलाल अंसारी, अरशद लड्डू, अख़लाक़ अंसारी, मौलाना रियाजुद्दीन, अहमद अंसारी, बेलाल अहमद शामिल रहे।

error: Content is protected !!