सिद्धार्थनगर: ईंट से कूचकर बेटे ने कर दी मां की हत्या

सिद्धार्थनगर (हि.स)। कपिलवस्तु कोतवाली क्षेत्र के ग्रामसभा मदरहना के टोला रामनगर में रविवार को एक बेटे ने ईंट से कूंचकर मां की हत्या कर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारे बेटे को गिरफ्तार किया है।

ग्रामसभा मदरहना के टोला रामनगर में रहने वाली रामरती (65) पति के देहांत के बाद अकेले घर पर रहती थी। तीन बेटों में बड़ा बेटा राधेश्याम उसी घर में ही अलग कमरे में रहता था। वहीं, दो बेटे प्रकाश और ब्रह्मदीन नेपाल में रहते हैं। कभी-कभार बेटी हेमवती ससुराल आकर मां का ध्यान रखती थी। इसी वजह से रामरती ने गांव का मकान भी बेटी के नाम कर दिया था। इसको लेकर आये दिन बेटे राधेश्याम और मां के बीच झगड़ा होता था। शनिवार की देर रात को मौका पाकर बेटे ने ईंट से कूंचकर मां की हत्या कर दी है।

रविवार की सुबह पड़ोसी जब किसी काम से घर पहुंचा तो रामती का शव खून से सना हुआ चारपाई पर पड़ा हुआ था। उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर बेटे राधेश्याम की तलाश शुरू कर दी। थोड़ी देर में उसे बाग से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपित ने अपना जुर्म स्वीकारा है। पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है।

डॉ. बलराम/दीपक/सियाराम

error: Content is protected !!