सरकार ने खत्म की विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी, सपा करेगी घोषित : अखिलेश यादव

लखनऊ (हि.स.)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा की ओर से आयोजित विश्वकर्मा पूजा समारोह में सहभागिता की। अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी समाप्त कर दी है, लेकिन सपा की सरकार बनते ही भगवान विश्वकर्मा के जयंती के दिन छुट्टी घोषित करेंगे।

विश्वकर्मा पूजा समारोह की शुरुआत करते हुए पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा ने अखिलेश यादव को औजार और सुदर्शन चक्र भेंट किया। अखिलेश यादव के सिर पर चांदी का मुकुट पहनाया और विश्वकर्मा समाज के कार्यक्रम में आने के लिए आभार व्यक्त किया। इस दौरान पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सहित कई नेता मंच पर मौजूद रहे।

समारोह में जुटे लोगों को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि विश्वकर्मा समाज के लोग आशीर्वाद दें, हम 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनायेंगे। सरकार बनने के साथ ही पहला काम विश्वकर्मा बोर्ड बनाने का किया जायेगा। इसके बाद विश्वकर्मा पूजा के दिन छुट्टी घोषित की जायेगी। प्रदेश में भव्य आयोजन कार्यक्रम कराया जायेगा।

प्रदेश में चुनाव आ रहा है और भाजपा सरकार झूठे वायदे करेगी। जनता के बीच साढ़े चार वर्ष तक ध्वस्त व्यवस्था को लेकर सुनाने जाएगी। कल बारिश में सारी व्यवस्था ध्वस्त हो गई। भाजपा का कोई काम जमीन पर दिखा।

उन्होंने ईवीएम को एक बार फिर मुद्दा बताते हुए कहा कि प्रदेश में सरकार बड़े दावे कर के भी विफल हो रही है और इसके बाद ईवीएम और डीएम के दम पर सरकार बनाने की कोशिश हो सकती है। प्रदेश की जनता को ईवीएम और डीएम से सतर्क रहना हैं। ईवीएम की गड़बड़ी हुई तो जनता की सरकार नहीं बनेगी।

error: Content is protected !!