सपा के पीडीए सम्मेलन पर अनिल राजभर का निशाना

लखनऊ(हि.स.)। उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी समाजवादी पार्टी एक के बाद एक पीडीए सम्मेलन कर रही है। पीडीए सम्मेलन पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बयानों के बाद अब कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का भी बयान सामने आया है।

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने पीडीए पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक अर्थात पीडीए का राग अलाप रही समाजवादी पार्टी के साथ जो भी पीडीए नेता हैं, वो सभी नकली हैं। पीडीए सम्मेलन का जनता पर कोई असर नहीं है। पीडीए के नाम पर राजनीति करने मात्र से पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक का कोई भला नहीं होता।

अनिल राजभर ने कहा कि वर्तमान समय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विकास नीतियों का लाभ पीडीए को मिल रहा है। पीडीए हर योजना का लाभ पाया है। कोई भी ऐसा नहीं होगा जिसे योजनाओं का लाभ नहीं मिला है। बिना भेदभाव के प्रधानमंत्री ने योजनाओं को जनता तक पहुंचाया है। जिसमें पीडीए भी शामिल है। अल्पसंख्यकों को योजनाओं का लाभ भी सीधा उन तक पहुंच रहा है। किसानों, नौजवानों, महिलाओं को हर सम्भव योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है।

समाजवादी पार्टी के पीडीए के सम्मेलन करने वाले नेताओं की माने तो वर्तमान समय में पिछड़ा वर्ग तक कोई लाभ नहीं पहुंचा है। जनता के हित में काम करने का दावा करने वाली सरकार की योजनाओं को नीचे जमीन तक लाना मुश्किल है। कोई योजना जमीन तक नहीं पहुंच रही है।

शरद/मोहित

error: Content is protected !!