सचिन, कोहली समेत कई भारतीय क्रिकेटरों ने प्रधानमंत्री मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

नई दिल्ली (हि.स.)। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 71वें जन्मदिन के अवसर पर शुभकामनाएं दीं हैं।

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, “जन्मदिन मुबारक हो, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों से भरे साल की शुभकामनाएं।”

कोहली ने ट्वीट किया, “हमारे माननीय पीएम नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। भगवान आपको हमेशा स्वस्थ और खुश रखे।”

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी प्रधानमंत्री मोदी को शुभकामनाएं दीं।

लक्ष्मण ने ट्वीट किया, “माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों से भरपूर रहें और देश की सेवा करते रहें।”

भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को शुभकामनाएं देते हुए ट्विट किया,”हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आपको अच्छे स्वास्थ्य और सफलता का आशीर्वाद मिले। मेरी शुभकामनाएं।”

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रधानमंत्री मोदी के 71 वें जन्मदिन को “सेवा और समर्पण अभियान” के तहत मना रही है। अभियान 17 सितंबर से शुरू होकर 7 अक्टूबर तक चलेगा।

error: Content is protected !!