संविदा समाप्त होने के बाद भी डॉक्टर जिला चिकित्सालय में कर रहा उपचार

महोबा(हि.स.)। जिला अस्पताल में तीमारदार के साथ मारपीट के मामले में हटाए गए डॉक्टर द्वारा अस्पताल पहुंचकर उपचार करने का प्रकरण प्रकाश में आया है। इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए सीएमएस ने मामले को गंभीरता से लिया है और पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई कराने की बात कही है।

जनपद का जिला चिकित्सालय आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। कुछ दिनों पूर्व जिला अस्पताल में टैली मेडिसिन डॉक्टर आर. पी. सिंह के द्वारा उपचार कराने आए मरीज के तीमारदार के साथ मारपीट की गई थी। जिसकी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पीड़ित की तहरीर पर आरोपी डॉक्टर आर.पी. सिंह के खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था और मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर आशाराम के निर्देश पर डॉक्टर की संविदा सेवा समाप्त कर दी गई थी। इसके बाद भी डॉक्टर जिला अस्पताल में आए दिन आता जाता रहता है और अब वह उपचार करने के लिए जिला अस्पताल पहुंचने लगा है। इसकी शिकायतें मरीजों ने सीएमएस डॉक्टर पवन कुमार अग्रवाल से की है।

सीएमएस पवन कुमार अग्रवाल ने बुधवार को बताया कि डॉक्टर की संविदा सेवा समाप्त हो चुकी है जिसके द्वारा अभी भी अस्पताल में पहुंच कर उपचार करने की शिकायत मिली है। सूचना उच्चाधिकारियों को दे दी गई है और इसकी शिकायत पुलिस में की जाएगी।

उपेंद्र/मोहित

error: Content is protected !!