शाहिद कपूर की फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ सिनेमाघरों में नहीं होगी रिलीज

अभिनेता शाहिद कपूर की लोकप्रिय एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में शाहिद जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। अली अब्बास जफर की निर्देशित इस फिल्म में संजय कपूर, डायना पेंटी, रोनित रॉय और राजीव खंडेलवाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। शाहिद कपूर की फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी।

शाहिद की यह फिल्म 9 जून 2023 को ओटीटी माध्यम पर रिलीज होगी। इस फिल्म को आप जिओ सिनेमा डिजिटल ऐप पर फ्री में देख सकते हैं, लेकिन शाहिद की फिल्म सिनेमाघरों के बजाय ओटीटी पर क्यों रिलीज हो रही है? हर किसी का यह सवाल होता है। इसके पीछे फिल्म के मेकर्स ने खुलासा किया है।

फिल्म के निर्माता अब्बास अली ने बताया कि हर फिल्म की अपनी सिनेमाई भाषा होती है और ‘ब्लडी डैडी’ की कहानी को सही तरीके से बताने के लिए एक डिजिटल प्लेटफॉर्म की जरूरत होती है। फिल्म सामग्री बढ़ रही है और पिछले तीन वर्षों में हम सभी ने देखा है कि दर्शकों की प्राथमिकताएं कैसे बदली हैं। इसके अलावा, जब आप ओटीटी के लिए सामग्री बनाते हैं, तो इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वितरित करना एक बड़ी जिम्मेदारी है, क्योंकि दुनियाभर के लोग इसे देख रहे हैं। हम फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए उसके साथ छेड़छाड़ नहीं करना चाहते थे और इसलिए हमने फैसला किया इसे डायरेक्ट-टू-डिजिटल जारी करें।

शाहिद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘ब्लडी डैडी’ का ट्रेलर शेयर किया और कैप्शन दिया, “वन हेल ऑफ ए ब्लडी नाइट…। फिल्म’ के ट्रेलर में शाहिद कपूर दमदार एक्शन और फायरिंग करते देखे जा सकते हैं। इस फिल्म के मौके पर उनके प्रशंसकों को रोमांटिक हीरो चॉकलेट बॉय के अलावा शाहिद का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा।

लोकेश चंद्रा/सुनील /सुनील

error: Content is protected !!