शहर दक्षिणी के विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी ने स्वच्छता अभियान को दिया धार, श्रमदान जारी

यूपी बोर्ड परीक्षा की इंटर टापर अक्षरा कसेरा को घर जाकर दी बधाई, किया सम्मान

वाराणसी(हि.स.)। आजादी के अमृत महोत्सव में विधानसभा क्षेत्र दक्षिणी के विधायक और पूर्व मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी के नेतृत्व में 2 जून 2022 से 15 अगस्त 2022 तक लगातार 75 दिवसीय स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। स्वच्छता अभियान के 22वें दिन गुरूवार को भूत भैरव,नखास, काशीपुरा आदि क्षेत्रों में विधायक तिवारी के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने झाड़ू लगाकर अभियान को धार दिया।

अभियान में विधायक के साथ क्षेत्रीय नागरिकों, वार्ड और मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं ने हाथ में झाड़ू लेकर गलियों में घूम —घूम कर सफाई की। अभियान के बाद विधायक ने जनता की सरकार जनता के द्वार अभियान में घर-घर संपर्क किया ।

इस दौरान विधायक और कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकारों के कार्यों के बारे में लोगों को बताया । इसके बाद उनके समस्याओं की जानकारी ली। इस अभियान के दौरान ही विधायक नीलकंठ तिवारी और कार्यकर्ताओं ने जनसंघ के संस्थापक अध्यक्ष डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर याद कर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया ।

यूपी बोर्ड की इंटर की टापर छात्रा अक्षरा कसेरा को दी बधाई

शहर दक्षिणी के विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ गुरूवार को यूपी बोर्ड इंटर की परीक्षा में जिले की टापर छात्रा अक्षरा कसेरा के घर पहुंचे और छात्रा और उसके परिजनों को बधाई देने के बाद उनका अभिनंदन भी किया। विधायक ने अक्षरा कसेरा को भविष्य में पढ़ाई के लिए जो भी जरूरत होगी उसको पूरा करने के लिए भरोसा भी दिया।

इस दौरान भाजपा महानगर मंडल अध्यक्ष गोपाल जी गुप्ता,संजय केसरी, अभिषेक गुप्ता, अजय शर्मा, प्रदीप तिवारी, अमरेश उमंग, हर्षिता गुप्ता, अंकिता तिवारी,मुकेश कसेरा, मुन्ना कसेरा,मनोज कसेरा आदि कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

श्रीधर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!