‘शमशेरा’ से संजय दत्त का फर्स्ट लुक जारी

रणबीर कपूर,संजय दत्त और वाणी कपूर की आगामी फिल्म शमशेरा से मेकर्स ने गुरुवार को संजय दत्त का फर्स्ट लुक पोस्टर तीन भाषाओं हिंदी , तमिल और तेलुगु में रिलीज कर दिया है। फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-‘मिलिए दरोगा शुद्ध सिंह से!’ इसके साथ ही संजय दत्त ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी देते हुए बताया है कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा।

फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर में में संजय दत्त खाकी वर्दी, माथे पर तिलक और हाथ में हंटर किये काफी खतरनाक नजर आ रहे हैं। फिल्म से संजय दत्त के फर्स्ट लुक ने फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

इससे पहले फिल्म से फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक मेकर्स ने जारी किया था। फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर टाइटल रोल शमशेरा के किरदार में नजर आएंगे । यह फिल्म आजादी से पहले के समय के एक डकैत की कहानी पर आधारित होगी ,जो ब्रिटिश हुकूमत से लड़ता नजर आएगा ‘शमशेरा’ हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। यशराज फिल्म्स के प्रॉडक्शन तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन करण मल्होत्रा ने किया है। यह फिल्म इसी साल 22 जुलाई को रिलीज होगी ।

सुरभि सिन्हा/कुसुम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!