लॉर्ड्स टेस्ट : न्यूजीलैंड को 165 रनों की बढ़त,टिम साऊदी ने लिए 6 विकेट

लंदन (हि.स.)। न्यूजीलैंड ने लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल समाप्त होने पर 165 रन की बढ़त बना ली है। न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में डेवोन कॉनवे (200) के दोहरे शतक की बदौलत 378 रन बनाए थे, जवाब में इंग्लैंड ने रोरी बर्न्स (132) के शतकीय पारी की बदौलत अपनी पहली पारी में 275 रन बनाए और न्यूजीलैंड को 103 रनों की बढ़त मिली। न्यूजीलैंड की तरफ से टिम साऊदी ने 6 विकेट लिए। 
चौथे दिन का खेल समाप्त होने पर न्यूजीलैंड ने अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट पर 62 रन बना लिए हैं। टॉम लैथम 30 और नील वैगनर 02 रन बनाकर नाबाद हैं। 
 दूसरी पारी में न्यूजीलैंड की शुरुआत खराब रही और 39 के कुल स्कोर पर ओली रॉबिन्सन ने पहली पारी के हीरो डेवोन कॉनवे (23) को बोल्ड कर इंग्लैंड को पहली सफलता दिलाई। 
इसके बाद बल्लेबाजी करने आये कप्तान केन विलियमसन एक बार फिर कुछ खास नहीं कर सके और 57 के कुल स्कोर पर केवल 1 रन बनाकर रॉबिन्सन की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए। विलियमसन ने पहली पारी में भी केवल 13 रन बनाए थे। विलियमसन के आउट होने के बाद टॉम लैथम और नील वैगनर ने कोई और नुकसान नहीं होने दिया। इंग्लैंड की तरफ से दूसरी पारी में दोनों विकेट ओली रॉबिन्सन ने लिए।

error: Content is protected !!