लॉकडाउन का पालन करवाने को लेकर इटियाथोक कस्बे में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

प्रदीप पांडेय

गोंडा।
कोरोना पर नियंत्रण करने को लेकर लागू लॉकडाउन का पालन करवाने को लेकर स्थानीय पुलिस शनिवार को काफी सख्त दिखाई पड़ी। इटियाथोक कस्बे व बाजार में थाना प्रभारी संजय कुमार दुबे ने पुलिस टीम के साथ फ्लैग मार्च कर लोगो को लॉकडाउन के पालन करने का निर्देश दिया। पुलिस ने कस्बे के लोगों को घरो में रहने की सलाह दी और कहा कि नियम के उलंघन पर सख्त कार्रवाई होगी।

आपको बता दे कि जिला प्रशासन व स्थानीय पुलिस दोनो ही कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर काफी गंभीर है। कस्बेवासी और क्षेत्र के लोग कोरोना से सुरक्षित रहें इसेक लिए पुलिस बाजारों व क्षेत्रो में भ्रमण कर लोगों को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को पुलिस टीम ने इटियाथोक कस्बे व बाजार में फ्लैग मार्च निकाला और लोगो को सचेत किया।

ईद के बाद शनिवार को यहां लॉकडाउन पालन करवाने को लेकर पुलिस की अधिक सख्ती देखने को मिली। इस दौरान अनावश्यक वाहन लेकर घूमने वालों को पुलिस की सख्ती का सामना करना पड़ा। पुलिस ने ऐसे वाहन चालकों को रोककर उनसे बाहर निकलने का कारण पूछा और चेतावनी देकर आगे रवाना किया। गौरतलब है कि क्षेत्र में दिनों दिन बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते पुलिस ने लॉकडाउन का पालन कराने के लिए अब अधिक सख्ती शुरू कर दी है और सड़क पर घूमने वालों को रोककर उनसे पूछताछ भी की जा रही है। जो भी लोग फालतू में घूमते मिल रहे उसे फटकार लगाई जा रही और उनको चेतावनी भी दी जा रही है।

error: Content is protected !!