लखनऊ: नशीला पदार्थ पिलाकर चलती कार में युवती से दुष्कर्म करने वाले तीन गिरफ्तार

लखनऊ(हि.स.)। वजीरगंज थाना क्षेत्र में बीते दिनों एक युवती को नशीला पदार्थ पिलाने के बाद दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सोमवार को पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया।

इस सिलसिले में पुलिस उपायुक्त पश्चिमी राहुल राज ने कैसरबाग स्थित अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता की। उन्होंने बताया कि एक युवती को नशीला पदार्थ पिलाने के बाद दुष्कर्म करने के मामले में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इनमें मड़ियाव थाना क्षेत्र में रहने वाला सत्यम मिश्रा, बाजारखाला निवासी मो. सुहैल और असलम है। मुकदमा दर्ज होने के 12 घंटे के भीतर ही इनकी गिरफ्तारी कर ली गई है।

उन्होंने बताया कि लखनऊ की रहने वाली युवती ने 10 दिसम्बर की रात को वजीरगंज थाना में मुकदमा दर्ज कराया था। उसने बताया कि उसका केजीएमयू में मानसिक चिकित्सालय विभाग से इलाज चल रहा है। पांच दिसम्बर को वह इलाज के लिए यहां पर आयी थी। चुंकि यहां पर मैं पिछले कई महीनों से आ रही है तो इस दौरान अक्सर चाय पीने के लिए वह हॉस्पिटल के बाहर सत्यम की चाय की दुकान में जाती थी। इस दौरान उसकी उससे जान पहचान हो गई थी।

पांच दिसम्बर को जब मैं डॉक्टर से मिलकर सत्यम की दुकान पहुंची तो उसका फोन डिस्चार्ज हो गया था। इस पर सत्यम ने अपनी जान पहचान की एम्बुलेंस में बने चार्जिंग प्वाइंट पर डिस्चार्ज मोबाइल को लगवा दिया। थोड़ी देर बाद पता चला कि एम्बुलेंस डालीगंज चली गई। इस पर सत्यम के कहने पर पर दुकान पर बैठे तीन लड़कों के साथ एक कार में बैठकर मोबाइल लेने चली गई।

आरोप है कि तीनों उसे सफेदाबाद के पास एक ढाबा में ले जाकर नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद गाड़ी को हाइवे की ओर ले गये और उसके साथ गलत काम किया। बदहवास हालत में उसे मुंशी पुलिया पर छोड़कर भाग गए। वहां से वह अपनी सहेली के पास चली थी। इस घटना के बारे में उसने परिवार को बताते हुए आरोपितों के खिलाफ रविवार की बीती रात को मुकदमा दर्ज कराया है।

दीपक/पदुम नारायण

error: Content is protected !!