रितेश देशमुख ने काटे अपने बेटे के बाल, जेनेलिया ने शेयर की फोटो

रितेश और जेनेलिया देशमुख की जोड़ी बॉलीवुड सिनेमा में भी काफी लोकप्रिय है। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रितेश-जिनेलिया ने वर्ष 2012 में शादी कर ली थी। इनके दो बच्चे हैं, रयान और राहिल। इन दोनों के संस्कारों की सोशल मीडिया पर हमेशा सराहना होती रहती है। फिलहाल जेनेलिया का शेयर किया गया ऐसा ही एक वीडियो चर्चा में आ गया है।

जेनेलिया के शेयर किए गए वीडियो में रितेश अपनी प्यारी बेटी के बाल काटते नजर आ रहे हैं। रितेश-जिनिलिया अक्सर काम और फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में बाहर रहते हैं। इसलिए शूटिंग से ब्रेक लेकर दोनों अपने बच्चों को समय देते हैं।जेनेलिया ने रितेश और बेटे की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “जब एक लड़का अपने पिता से मेरे बाल काटने की जिद करता है…मुझे लगता है कि हर बच्चे को महंगे तोहफों से ज्यादा अपने माता-पिता से उस तरह के प्यार की जरूरत होती है।” जेनेलिया की शेयर की गई फोटो में रितेश घर पर अपने बेटे के बाल काटते नजर आ रहे हैं। इस बार एक्टर ने फिल्म ”वेड” का नाम लिखी हुई टी-शर्ट पहनी हुई थी।

इस बीच रितेश-जेनिलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अभिनेत्री हमेशा इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने बच्चों की तस्बीरे शेयर करती रहती है। अब रितेश-जिनिलिया की पिछले साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ”वेड” को जल्द ही एक साल पूरा होने वाला है।

लोकेश चंद्रा/सुनील

error: Content is protected !!