रायबरेली: गोली लगने से हिस्ट्रीशीटर की मौत, प्रेमिका की हालत गंभीर

रायबरेली (हि.स.)। गोली लगने से एक हिस्ट्रीशीटर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जबकि उसकी प्रेमिका अपने ही घर की छत पर गंभीर रूप से घायल मिली है। शुक्रवार सुबह घटना की जानकारी मिलने पर सबके होश उड़ गए। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंबारा पश्चिम निवासी नरेन्द्र पुत्र दिनेश यादव लूट, चोरी आदि कई मामलों में वांछित है। पुलिस ने हाल ही में उसपर गैंगेस्टर की कार्रवाई भी की थी। नरेन्द्र इस समय हरियाणा में रह रहा था। हिस्ट्रीशीटर की माँ के अनुसार उसने रात 2 बजे फोन करके कहा कि वह ट्यूबवेल पर मिलने आ जाय, उसके पास समय नहीं है। माँ जब वहां पहुंची तो नरेन्द्र का शव पड़ा मिला,उसके सिर पर गोली के निशान थे और काफ़ी खून बिखरा था।वहीं एक तमंचा भी मिला।

पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। दूसरी ओर शुक्रवार सुबह जब गांव के उमाशंकर की बेटी अंजली भी अपने छत पर गंभीर रूप से घायल बेहोश अवस्था में मिली। उसके कान के पास गोली लगी थी। परिजनों के अनुसार रात में किसी को कोई जानकारी नहीं हो पाई,सुबह जब छत पर उसे जगाने गए तो चारों तरफ खून फैला था और अंजली बेसुध थी। उसे तुरंत जिला अस्पताल भेजा गया, जहां हालात बिगड़ने पर लखनऊ रेफर किया गया है।

कोतवाल राजेश सिंह के अनुसार हिस्ट्रीशीटर नरेन्द्र का गांव की ही अंजली से प्रेम प्रसंग था, प्रथमदृष्टया प्रेमिका से विवाद होने के बाद उसे गोली मारकर आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है।

रजनीश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!