रणबीर की ‘एनिमल’ के दो लाख से ज्यादा टिकट बिके, पहले दिन होगी बंपर कमाई

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ इस वक्त चर्चा में है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। इसमें रणबीर का रौद्र रूप देखने को मिला। एक्शन से भरपूर इस टीजर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। साथ ही ये गाने सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहे हैं। इस फिल्म का क्रेज भारत के साथ-साथ विदेशों में भी देखने को मिल रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ ‘एनिमल’ ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है। जिस तरह से रणबीर की फिल्म की बुकिंग पहले से हो रही है उसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन जबरदस्त कमाई करेगी। इतना ही नहीं, कुछ ट्रेड एक्सपर्ट्स का तो यह भी कहना है कि ‘एनिमल’ रणबीर के करियर की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म हो सकती है।

सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने सोमवार सुबह तक 2 लाख से ज्यादा टिकटें बेच ली हैं। इसका मतलब है कि रणबीर की फिल्म ने रिलीज के चार दिन पहले ही करीब 7 करोड़ की कमाई कर ली है। साफ है कि सोमवार से ही इसकी टिकट बुकिंग में भारी बढ़ोतरी हुई है। ‘कबीर सिंह’ जैसी फिल्म देने के बाद संदीप रेड्डी वांगा दर्शकों के लिए एक और अलग प्रयोग लेकर आए हैं।

ओवरऑल आंकड़ों और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संभावना है कि ‘एनिमल’ पहले दिन 40 करोड़ की कमाई आसानी से कर लेगी। पिछले साल आई ‘ब्रह्मास्त्र’ ने पहले दिन 36 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि 2018 में आई ‘संजू’ ने पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये कमाए थे। ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है और इस फिल्म की अवधि 3 घंटे 21 मिनट है।

लोकेश चंद्रा/सुनीत

error: Content is protected !!