युवती ने नहीं की फोन से बात तो युवक ने चाकू से हमला कर घायल किया

-भागने के दौरान युवक ने छत से लगाया छलांग हुआ घायल

-युवक व युवती को उपचार के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

आजमगढ़ (हि.स.)। जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के सरायमंद राजा गांव में युवती ने जब युवक को फोन करना बंद कर दिया तो आक्रोशित युवक बुधवार की सुबह करीब दस बजे घर में घुसकर गया और युवती की गर्दन पर चाकू से वार किया। शोर मचाने पर जब परिजन युवक को पकड़ना चाहे तो वह छत से छलांग लगा दिया। इस दौरान वह बिजली के तार में फंसकर घायल हो गया। दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नगर से सटे सरायमंद राजा गांव निवासी आशीष का गांव की एक युवती से प्रेम संबंध था। दोनों ंआपस में फोन पर बात करते थे। इस बीच जब इसकी जानकारी युवती के परिजनों को हुई तो उन्होंने युवक के परिजनों से इस बात की शिकायत किया। जिसके बाद युवती ने युवक को फोन करना बंद कर दिया था। बुधवार की सुबह से ही बारिश हो रही थी। इसी दौरान करीब दस बजे अचानक आशीष युवती के घर में घुस गया।

युवती के पिता का आरोप है कि आशीष जैसे ही घर में घुसा उनकी पत्नी ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने उनकी पत्नी का गला दबा दिया और दूसरे तले पर पहुंच गया। वहां उसने युवती के गले पर चाकू से हमला बोल दिया। युवती के शोर मचाने पर परिजन व आस-पास के लोग जब उसे पकड़ने के लिए पहुंचे तो उसने मकान की बालकनी से नीचे छलांग लगा दिया। जिससे वह बिजली के तार से टकराते हुए जमीन पर गिर गया और घायल हो गया। घायल युवती व युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेन्द्र लाल ने बताया कि आज सुबह करीब दस बजे एक युवक-युवती के घर में घुसा और युवती पर चाकू से हमला बोल दिया। इस हमले में युवती घायल हो गयी। जब लोगों ने पकड़ने की कोशिश की तो उसने छत से छलांग लगा दिया और बिजली के तारों में उलझकर नीचे गया। जिससे वह घायल हो गया, दोनों उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि दोनों एक ही गांव के है साथ ही पहले दोनों पर फोन पर बात होती थी। लेकिन कुछ दिनों से युवती युवक को फोन नहीं की जिससे वह नाराज था। फिलहाल इस सम्बन्ध में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

राजीव

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!