युवक का शव गली में मिला, हत्या की आशंका

आजमगढ़ (हि.स.)। मुबाकरपुर थानाक्षेत्र के गोछा गांव में संदिग्ध परिस्थियों में एक युवक का शव उसके घर की गली में मिला। सूचना के बाद पुलिस के आलाधिकारी डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहंचे और घटना की छानबीन शुरू की। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गोछा गांव निवासी अमरजीत उर्फ दूबे बीती रात घर पहुंचा और भोजन के बाद सो गया। सोमवार को स्थानीय लोगों ने उसका शव घर के बगल में स्थित गली देखा तो परिजनों को इसकी जानकारी दी। सूचना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक राहुल रूसिया, सीओ सदर शक्ति मोहन अवस्थी फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।

एएसपी ने बताया कि अमरजीत का शव उसके ही घर के बगल में गली में मिला। प्राथमिक तौर पर यह पता चला है कि अमरजीत ने रात में अधिक शराब का सेवन किया था। उसको उल्टियां हो रही थीं तो वह घर के बाहर आया। देर रात उसकी पत्नी को नींद आने लगी तो वह घर के अदंर चली गई। सुबह उसका शव गली में पड़ा मिला। उन्होने ने बताया कि फिलहाल पोस्टमार्ट के बाद ही घटना के असली कारणों का पता चल सकेगा।

राजीव

error: Content is protected !!