मेरठ में 18 जूनियर इंजीनियर्स को दिए गए नियुक्ति पत्र

मेरठ (हि.स.)। लोक सेवा आयोग द्वारा सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के नवचयनित 1438 जूनियर इंजीनियर्स को नियुक्ति पत्र वितरण, पदस्थापना तथा संवाद कार्यक्रम का लखनऊ से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम सीधा प्रसारण हुआ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नवचयनित जूनियर इंजीनियर्स पूरी निष्ठा व ईमानदारी से अपने दायित्व का निवर्हन करें। मेरठ में भी 18 जूनियर इंजीनियर्स को नियुक्ति पत्र दिए गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा जूनियर इंजीनियर्स को नियुक्ति पत्र वितरण के कार्यक्रम का गुरुवार को मेरठ एनआईसी में सीधा प्रसारण किया गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस भर्ती में सभी क्षेत्रों को अवसर दिया गया है। सरकार हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य कर रही है व युवाओं के रोजगार के अवसर प्रदान कर रही है। इसके बाद मेरठ में भी राज्यसभा सांसद कांता कर्दम, एमएलसी डाॅ. सरोजिनी अग्रवाल, कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, किठौर विधायक सत्यवीर त्यागी ने कुल चयनित 24 जूनियर इंजीनियर्स में से उपस्थित 18 जूनियर इंजीनियर्स को नियुक्ति पत्र वितरित किए। इन सभी ने नवचयनित इंजीनियर्स से जनता की समस्याओं को गंभीरता से लेकर उनका समाधान करने के लिए कहा। 
इस मौके पर सीडीओ ईशा दुहन, अधिशासी अभियंता सिंचाई आशुतोष भारद्वाज, अधिशासी अभियंता धु्रव कुमार, एसडीओ गजेन्द्र कुमार आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!